Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी द्वारा टी20 विश्व कप 2020 स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के 19 सितम्बर से 8 नवम्बर के बीच करवाने की खबरें सामने आई है। इससे पहले भी बीसीसीआई आईपीएल करवाने पर पूरा जोर दे रहा था। ऐसे में आस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क सोशल मीडिया जमकर ट्रोल हो गए और ट्रोलर्स ने स्‍टार्क का जमकर मजाक उड़ाया। जिसके बाद स्‍टार्क की क्रिकेटर पत्‍नी एलिसा हीली ने ट्रोलर्स की बोलती बंद की। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि ट्रोलर ने ट्विटर पर स्टार्क की एक फोटो का इस्‍तेमाल करते हुए लिखा- जब आपको अहसास हो कि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए आपने आईपीएल को रिजेक्‍ट कर दिया, मगर टी20 वर्ल्‍ड कप स्‍थगित हो गया और आईपीएल हो रहा है। हालांकि जिसके बाद हीली ने लिखा- ये वो पल है, जब फिल ह्यूज ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मगर यकीन है कि आप अपने बेवकूफ मीम्‍स के लिए इसका इस्तेमाल करें।

PunjabKesari
गौरतलब है कि मिचेल स्‍टार्क 2015 के बाद से आईपीएल में नहीं खेले हैं। साल 2018 में केकेआर ने उन्हें 9.6 करोड़ रूपये में खरीदा था लेकिन चोटिल होने के बाद से वो आईपीएल से बाहर हो गए थे। 2019 का आईपीएल भी स्टार्क ने वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए हिस्सा नहीं लिया था। अबतक स्टार्क ने आईपीएल में केवल 2 सीजन ही खेल पाएं हैं। जिसमें उनके नाम 34 विकेट दर्ज है।

.
.
.
.
.