Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: यूं तो क्रिकेट जगत में छोटी-बड़ी ख़बरें निकलकर आती ही रहती है, जिनसे हम आपको वक्त-वक्त पर रूबरू करवा भी रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि क्रिकेट में अगर किसी टीम को स्टेडियम तक पहुंचाया जाए, तो उससे ले जाने के करीब 30 से भी ज्यादा गाड़ियों का इंताजाम करना पड़ा हो। जी हां ऐसा ही कुछ कल पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच से पहले देखने को मिला। ऐसे में क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर ने इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान को ट्रोल कर दिया। जिसकी वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, इस मैच से पहले श्रीलंका टीम पर आतंकी हमले का खतरा था, जिसे ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान में खिलाड़ियों को टाइट सिक्योरिटी मुहैया कराई गई। होटल से लेकर स्टेडियम तक श्रीलंकाई टीम को ऐसी सुरक्षा मिली कि मानो पीएम का काफिला निकल रहा हो। टीम के साथ आर्मी की कई गाड़ियां चल रही थीं, जिसमें कई गाड़ियां बुलटेप्रूफ थीं। इसके अलावा उन रास्तों पर ट्रैफिक को भी रोक दिया गया था, जहां से टीम को गुजरना था। इस काफिले में सभी सुरक्षाबल भारी-भारी हथियारों के साथ लैस थे। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि दूसरे मैच में तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी के (51 रन देकर पांच विकेट) की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 67 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 305 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 46.5 ओवर में 238 रन पर सिमट गई और उसे 67 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

.
.
.
.
.