Sports

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता से मिली हार से कोई सीख नहीं ली। जिसके चलते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में उन्हें एक बार फिर से मुंह की खानी पड़ी। हार से हैदराबाद के कप्तान वार्नर भी निराश दिखे। उन्होंने कहा- आज की हार बहुत कड़वी गोली निगलने के बराबर है। हमारे गेंदबाज उन्हें रोकने के लिए आज शानदार थे लेकिन मैक्सवेल जमे और उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी कर मंच को सेट कर दिया। 

वार्नर ने तेजी से विकेटों के गिरने पर कहा- हमें अंत में दो सेट बल्लेबाजों की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा करने में नाकाम रहे। हमें एक साझेदारी बनाने और उचित क्रिकेट शॉट्स खेलने की जरूरत थी। हमने ज्यादातर क्रॉस बल्लेबाजी की। यह यहां खेलने का तरीका नहीं था। ऐसी गलती तकलीफ देती है। हम जानते हैं कि आगामी खेलों में हमें क्या दिक्कत आएगी। इस मैदान पर अभी हमारे तीन और खेल हैं और मुझे लगता है कि यहां विकेट बेहतर होने वाले हैं।

वार्नर ने कहा- हमें पहले छह ओवरों में कम से कम नुकसान उठाना चाहिए और साधारण क्रिकेट खेलने पर जोर देना होगा। टीम को दूसरी पारी में (चेपॉक पर) बल्लेबाजी करते हुए चारों खेल जीतने चाहिए थे। कल रात भी ऐसा ही हुआ था। बता दें कि हैदराबाद की टीम ने कोलकाता के खिलाफ भी ऐसे ही आखिरी ओवरों में मैच गंवा दिया था। हैदराबाद अपनी अच्छी शुरूआत को भुना नहीं पाई थी। मध्यक्रम बल्लेबाजों की विफलता ने कप्तान के चेहरे पर पसीना ला दिया था। अभी भी हैदराबाद की यह समस्या जस की तस बनी हुई है।

.
.
.
.
.