Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तेज गेंदबाज एस.श्रीसंत साल 2013 में हुए स्पॉट फिक्सिंग के कांड के बाद से दोबारा क्रिकेट में वापसी कर रहें हैं। श्रीसंत सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल टीम की और से खेलते हुए दिखाई दे रहें हैं। केरल और मुंबई के बीच खेले गए मैच में श्रीसंत ने मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को स्लेजिंग करते हुए दिखाई दिए। लेकिन यशस्वी जयसवाल ने भी श्रीसंत को अपने बल्ले से जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी।

PunjabKesari

दरअसल मुंबई के 6 ओवर के दौरान श्रीसंत गेंद फेंकने आए। श्रीसंत ने पहली गेंद को शॉर्ट पिच रखी जिसे यशस्वी जयसवाल ने बाउंड्री के पार मारने की कोशिश की लेकिन वह इससे चूक गए। इसके बाद श्रीसंत ने यशस्वी जयसवाल को कुछ कहा। जयसवाल भी कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने श्रीसंत को उस समय कुछ नहीं कहा।

अगली गेंद फेंकने आए श्रीसंत ने फिर वही गलती लेकिन इस बार युवा बल्लेबाज यशस्वी कहां चूकने वाले थे। उन्होंने अपने पैर को हटाया और गेंद बाउंड्री के पार मार दिया। यशस्वी का यह शॉट सीधा मैदान के दूसरे टीयर पर जा गिरा। यशस्वी के इस शॉट को देखकर श्रीसंत हैरान रह गए।

PunjabKesari

गौर हो कि इस मैच को केरल की टीम ने मुंबई को 8 विकेट से हराया। इस मैच में मोहम्मद अजहरूद्दीन ने शानदार 37 गेंद पर शतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी में 11 छक्के और 9 चौके लगाए। इसके साथ ही अजहरूद्दीन मुश्ताक अली ट्रॉफी में दूसरा सबसे तेज शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।
 

.
.
.
.
.