Sports

किंगस्टन : जमैका के फर्राटा धावक योहान ब्लैक ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत के प्रति अपना अनुराग दिखाते हुए देश के लोगों से अपील की कि वे सुरक्षित रहने के लिये जो कुछ भी संभव हो वह करें। ब्लैक 2011 के 100 मीटर के विश्व चैंपियन हैं और क्रिकेट प्रशंसक हैं। वह रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 प्रतियोगिता के दूत हैं। ब्लैक पिछले साल भारत आए थे। 

ब्लैक ने ट्वीट किया कि मैं इस समय भारत के प्रति अपना प्यार दिखाना चाहता हूं। मैं प्रत्येक से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि कृपया सुरक्षित रहने के लिये वह सब करें जो आप कर सकते हैं। मुझे पता है कि यह मुश्किल हो सकता है लेकिन कल्पना कीजिए यदि हम मिलकर ऐसा करते हैं।

उन्होंने कहाि कि मैं कई वर्षों से क्रिकेट देख रहा हूं। मैं इस देश के प्रति स्नेह रखते हुए बड़ा हुआ है। वहां के लोग बहुत अच्छे हैं। ब्लैक ने लंदन ओलंपिक 2012 में 100 मीटर और 200 मीटर के व्यक्तिगत वर्ग में रजत पदक जीते थे। भारत अभी कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है। प्रत्येक दिन तीन लाख से अधिक पॉजीटिव मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार को मृतकों की संख्या प्रतिदिन 3000 से अधिक पहुंच गई।