IPL 2019
Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है और दूसरे टेस्ट के पहले ही दिन कप्तान कोहली चर्चा में हैं। नहीं, नहीं, कोहली अपनी बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि एक शानदार कैच लेने के चलते सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहे हैं। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा ने कोहली का बेहद ही उम्दा कैच लपका था, लेकिन इस बार कोहली ने भी एक कंगारू बल्लेबाज का बेहतरीन कैच पकड़कर ख्वाजा की शानदार कैच का जवाब दे दिया और बता दिया कि शानदार कैच केवल ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ही नहीं ले सकते, बल्कि भारतीय खिलाड़ियों में भी ऐसा करने का माद्दा है।

कोहली ने शानदार कैच पकड़कर दिया ख्वाजा की कैच का जवाब

दूसरे टेस्ट की पहली पारी में कोहली ने एक हाथ से ऐसा शानदार कैच लपका कि कंगारू बल्लेबाज देखता ही रह गया। दरअसल 54 ओवर खत्म होने के बाद जब ईशांत शर्मा गेंदबाजी करने आए, तब कप्तान विराट कोहली दूसरी स्लिप में खड़े थे और ऑस्ट्रेलिया के हैंडस्कॉब बल्लेबाजी कर रहे थे। ईशांत की पहली ही गेंद पर हैंडस्कॉब ने स्लिप की ओर एक शॉट खेला, लेकिन दूसरी स्लिप में खड़े कप्तान कोहली ने ‘स्पाइडरमैन’ बनते हुए हवा में एक हाथ से शानदार कैच पकड़कर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज को पवैलियन के लिए चलता कर दिया। साथ ही पहले टेस्ट में ख्वाजा की शानदार कैच का जवाब भी दे दिया।

पहले टेस्ट में ख्वाजा ने भी पकड़ा था कोहली का बेहतरीन कैच

बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट के पहले ही दिन उस्मान ख्वाजा ने भी कप्तान कोहली का एक हाथ से ऐसा ही शानदार कैच पकड़ा था। उन्होंने पैंट कमिंस की गेंद पर ख्वाजा ने अपने बाएं हाथ से अद्भुत कैच लपक कर ना केवल कोहली को पवैलियन की राह दिखाई थी, बल्कि फैन्स की उम्मीदों पर भी पानी फेरा था।

कोहली के अद्भुत कैच पकड़ने पर फैन्स बोले- इट्स ब्रिलियंट

Virat Kohli INDvsAUS Perth Test

Virat Kohli INDvsAUS Perth Test

.
.
.
.
.