Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईसीसी वर्लड कप मैच के दौरान वेस्टइंडीज को 23 रन से हार का सामना करना पड़ा है। मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन फिल्डिंग के दौरान 30 से 40 रन अधिक दे दिए। इस तरह के फाॅर्मेट में ये बातें मायने रखती हैं। आपको इससे भी बेहतर होना होगा। 

PunjabKesari

पत्रकारों के बात करते हुए होल्डर ने ग्राउंड गीला होने की वजह से हमने अधिक रन दे दिए। उन्होंने कहा कि ये लक्ष्य अधिक था। फ्री-स्कोरिंग विकेट था, थोड़ा धीमा था लेकिन फिर भी स्ट्रोकप्ले के लिए एक अच्छा ट्रैक था। श्रीलंकाई खिलाड़ी अविष्का फर्नांडो की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छा खेला। हालांकि शतकीय पारी खेलने के लिए वह पूरन की तारीफ करने से भी नहीं चूके। होल्डर ने कहा कि हमने लक्ष्य को प्राप्त करने की पूरी कोशिश की लेकिन फिल्डिंग के दौरान 30 से 40 रन अधिक दे दिए। हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन सब खराब हो गया। फेबियन एलन का रन आउट होना उनके लिए महत्वपूर्ण साबित हुआ।  

गौर हो कि श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 338 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी विंडीज टीम ने कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में 9 विकेट गंवाकर 315 रन ही बना सकी और 23 रन से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.