Sports

वलसाड : गुजरात ने सिद्धार्थ देसाई के पांच विकेट और अरजन नागवासवाला के चार विकेट झटकने से रविवार को यहां रणजी ट्राफी के क्वार्टर फाइनल में चौथे दिन ही गोवा को 464 रन से करारी शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

गुजरात ने पहली पारी आठ विकेट पर 602 रन पर घोषित की थी। सुबह एक विकेट पर 158 रन से आगे खेलते हुए उसने दूसरी पारी छह विकेट पर 199 रन पर घोषित की और गोवा को जीत के लिये 629 रन का असंभव लक्ष्य दिया। गुजरात के लिये समित गोहेल (72 रन, नौ चौके) और भार्गव मेराई (50 रन, पांच चौके) ने दूसरी पारी में अर्धशतक बनाये। पहली पारी में 173 रन पर सिमटने वाली गोवा की टीम बायें हाथ के स्पिनर देसाई और नागवासवाला की गेंदबाजी के आगे दूसरी पारी में 66.4 ओवर में महज 164 रन पर ढेर हो गई।

गोवा के लिए सुयश प्रभुदेसाई ने 11 चौके और एक छक्के से 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। दर्शन मिसाल 46 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि दो अन्य खिलाड़ी ही दोहरे अंक तक पहुंच सके। देसाई ने 19.4 ओवर में 81 रन देकर पांच विकेट झटके तो नागवासवाला ने पुछल्ले बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और 13 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए। रूश कलारिया ने गोवा की पारी का पहला विकेट सलामी बल्लेबाज वैभव गोवेकर के रूप में प्राप्त किया। कलारिया ने गुजरात की पहली पारी में नाबाद 118 रन की पारी खेली थी और मैच में तीन विकेट लिये जिससे उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। 

.
.
.
.
.