Sports

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने प्रमुख टायर निर्माता कंपनी सिएट (Ceat) के साथ एक करार किया है, जिसके तहत वह कंपनी के लोगो वाला बल्ला इस्तेमाल किया जाएगा। श्रेयस अय्यर से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), शुभमन गिल (Shubman Gill), मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) जैसे स्टार खिलाड़ी सिएट से जुड़े हुए हैं। 

श्रेयस अय्यर को भारतीय टीम में मौका 

खेल के सभी प्रारूपों में अब श्रेयस अय्यर अपने बल्ले पर सिएट का लोगो लगाकर खेलेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में चौथे स्थान पर लोकेश राहुल (KL Rahul) की जगह श्रेयस अय्यर को तरजीह दी गई थी और उन्होंने दूसरे और तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में लगातार दो अर्धशतक जड़े। 

श्रेयस अय्यर आईपीएल में 

मुंबई में जन्में 24 साल के अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सबसे युवा कप्तान हैं और उनकी अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम 2019 में सात साल में पहली बार प्ले आफ में जगह बनाने में सफल रही। अय्यर ने 2017 में टी20 और एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के लिए पदार्पण किया और वह भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल में संपन्न टी20 सीरीज का भी हिस्सा थे। 

.
.
.
.
.