Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच चेन्नई में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले शिवम दुबे को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। आलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह दुबे को मौका मिलने के बाद आज वह अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं। इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है जिसमें कुछ ने दुबे का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने उनके टीम में होने पर सवाल किए हैं। 

PunjabKesari

दुबे के वनडे टीम में शामिल होने के बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी है। वहीं कुछ ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि दुबे और केदार यादव को एक साथ टीम में रखना जुए की तरह ही। इसी दौरान एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, दुबे ने टी20 में चार ओवर भी पूरी नहीं डाले, क्या वह वनडे में 10 ओवर डाल पाएगा। अन्य यूजर ने लिखा, क्या स्पिन के अनुकूल विकेट पर चहल की जगह शिवम दुबे को खेलते देखना आश्चर्यजनक नहीं है? 

गौर हो कि हार्दिक के चोटिल होने के कारण दुबे को हाल ही में टी20 सीरीज में मौका मिला था और इस दौरान उन्होंने खुद को साबित भी किया। दुबे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके थे। वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच में दुबे ने बल्ले से कमाल दिखाया था और तीसरे नम्बर पर आने के बाद अर्धशतक लगाया था। दुबे ने कम मौकों में खुद को साबित किया है और यही वजह है कि उन्हें वनडे में प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। 

.
.
.
.
.