Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन पर मैदान पर मस्ती मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। वह अपनी परिवार के साथ भी काफी नजदीक हैं और अपने बेटे और बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार धवन की बेटी आलिया ने वो काम करके दिखाया जिस पर धवन को भी गर्व हैं। 

 

शिखर धवन की बेटी आलिया ने अपने बाल कटवा लिए हैं और ये बाल उन्होंने किसी खास मकसद के लिए कटवाए हैं । आलिया ने अपने बाल कैंसर के मरीजों के सम्मान के लिए कटवाए हैं। इसकी जानकारी खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर जानकारी दी। आलिया ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह बाल उनकी छोटी बहन ने काटे हैं।

PunjabKesari

इसके लिए मैं अपने माता पिता का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने मुझ पर इतना भरोसा जताया। आलिया ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर आप अपने बाल को कटा नहीं सकते तो दान कर सकते हैं। आप कैंसर के लिए जागरूकता फैलाने में अहम योगदान दे सकते हो। इस पर धवन ने कमेंट करके लिखा कि मुझे तुम पर गर्व है, मेरी एंजेल।

शिखर धवन ने बेटी के इस नेक काम को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया। और आयशा धवन काफी खुश हुए और उन्होंने लिखा कि उसने अभी जो किया है उस पर गर्व के साथ, मेरी अद्भुत बेटी ने अपना समर्थन दिखाने और कैंसर रोगियों के लिए धन जुटाने में मदद करने का फैसला किया है। ये ऐसे क्षण हैं जब आपका दिल प्यार, आभार और अपार गर्व से भरा हुआ है। तुम पर गर्व है।