Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अचानक लेह पहुंचकर सभी देशवासियों को हैरान कर दिया। जहां उन्होंने घायल सेना के जवानों को संबोधन किया और चीन को सख्त इशारों-इशारों में चेतावनी भी दी। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां गब्बर ने देश के प्रधान नरेंद्र मोदी के बारे में खास बात लिखी। 

PunjabKesari
दरअसल, धवन ने प्रधानमंत्री मोदी जी की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'पीएम मोदी ने लेह में सेना के जवानों से मिलकर गजब की नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया। मोदी जी के इस कदम से उन जवानों की हौंसला अफजाई होगी जो हमारे लिए अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं।' आपको बता दें कि मोदी ने पिछले महीने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में घायल हुए सैनिकों से शुक्रवार को कहा कि उन्होंने करारा जवाब दिया है। लेह में सेना के एक अस्पताल में भर्ती घायल सैनिकों से बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी बहादुरी आने वाले समय में प्रेरणा का स्रोत होगी।

PunjabKesari
गौरतलब है कि शिखर धवन का अबतक का क्रिकेट करियर शानदार रहा है। शिखर धवन ने अबतक भारतीय टीम के लिए 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे मैच व 61 टी20 मैच खेल चुके हैं। शिखर धवन ने अपने खेले 34 टेस्ट मैचों में 40.61 की औसत से 2315 रन, 136 वनडे मैचों पर 45.14 की औसत से 5688 रन व 61 टी20 मैचों में 28.35 की औसत से 1588 रन बनाए हुए हैं।

.
.
.
.
.