Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 24 जनवरी से खेला जाना है। जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी कीवी दौरे के लिए आज रवाना होना है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही। जहां टीम के सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर को गए है। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अभी आधिकारिक बयान इस पर आना है। 

PunjabKesari

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधा चोटिल हो गया। इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया। वहां से लौटने के बाद उनके बाएं हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगी देखी गई। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगाई जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। 

PunjabKesari


गौरतलब है कि शिखर धवन का पिछले दिनों चोटिल हो गए थे और घरेलू रणजी मैच में फॉर्म साबित करने के बाद उनकी वापसी हुई। धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन भी किया, लेकिन चोट की मार ने एक बार फिर से उन्हें सक्रिय क्रिकेट से बाहर कर दिया।

PunjabKesari

.
.
.
.
.