T20-world-cup-2021
Sports

होबार्ट : भारत की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में अपने पदार्पण मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी लेकिन उनकी टीम सिडनी सिक्सर्स ने गुरुवार को यहां बारिश से प्रभावित मैच में मेलबर्न स्टार्स पर छह विकेट से जीत दर्ज की।

सिक्सर्स को 11 ओवरों में 100 रन का लक्ष्य हासिल करना था लेकिन 17 वर्षीय सलामी बल्लेबाज शेफाली 10 गेंदों पर केवल 8 रन बना पाई जिसमें एक चौका भी शामिल है। वह चौथे ओवर में आऊट हुई। उन्होंने अन्नाबेल सदरलैंड की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में बोल्ड होने से पहले एलिसा हीली (27 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 57 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 40 रन की साझेदारी की।

सिक्सर्स आसान जीत की तरफ बढ़ रहा था लेकिन उसने हीली सहित तीन विकेट जल्दी - जल्दी गंवा दिए। ऐसे में निकोल बोल्टन (नाबाद 7) और एंजेला रीक्स (नाबाद 3) ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। इससे पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 11 ओवरों में एक विकेट पर 99 रन बनाए। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज एलिस विलानी ने 31 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाए जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल है।

कप्तान मेग लैनिंग ने नाबाद 23 और सदरलैंड ने रन आऊट होने से पहले 14 रन बनाए। सिक्सर्स की तरफ से खेल रही एक अन्य भारतीय बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव ने दो ओवर में 15 रन दिए और उन्हेें कोई विकेट नहीं मिला।

.
.
.
.
.