Sports

 

नई दिल्ली : टीम इंडिया आखिरकार कटक वनडे में जीतने के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से जीत गई। टीम इंडिया को मैच जितवाने में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का भी अहम योगदान रहा। कोहली के आऊट होने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर ने लगातार दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर टीम इंडिया से दबाव हटा दिया। इसका परिणाम यह निकला कि टीम इंडिया ने 4 विकेट से मैच जीत लिया।

शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी 

मैच जीतने के बाद शार्दुल ठाकुर ने अपनी पारी पर बात की। शार्दुल ने कहा कि मैदान पर जाते वक्त कुछ चीजें थीं जो मैंने साफ कर रखी थी। मुझे लगा कि अगर मैं विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बारे में सोचूंगा तो मैं दबाव में आ जाऊंगा। वह सेट बल्लेबाज थे। उनका विकेट पर बने रहना महत्वपूर्ण था। ऐसे में मैंने पूरा ध्यान गेंद पर नजरें जमाने पर लगाया। 

शार्दुल ठाकुर  का योगदान 

शार्दुल बोले- आज मेरा वो दिन था जब सब कुछ अच्छी तरह से जुड़ जाता था। सौभाग्य से यह अच्छा भी गया। मुझे पता है कि मेरे पास बल्लेबाजी करने की प्रतिभा है। अगर मैं टीम की जरूरत होने पर इन 20-25 रनों का योगदान दे सकता हूं, तो मुझे खुशी होगी। आगे जाकर मैं और अभ्यास करना चाहूंगा। मुझे बल्ले से योगदान देने में खुशी होगी।

.
.
.
.
.