Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। वह अब आईपीएल किसी भी टीम की तरफ से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। वॉटसन ने इसकी जानकारी सबसे पहले अपनी टीम चेन्नई के साथी खिलाड़ियों को बताया।  

PunjabKesari

चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी मैच में जीत के बाद शेन वॉटसन ने अपनी साथी खिलाड़ियों को अपने इस फैसले के बारे में बताया। इस दौरान वह बेहद भावुक भी थे। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम के साथ खेलना और जुड़ना बहुत सौभाग्य की बात है। सूत्रों के मुताबिक उन्हें चेन्नई के सपोर्ट स्टॉफ में जोड़ा जा सकता है। 

PunjabKesari

वॉटसन की संन्यास लेने पर उनके और चेन्नई सुपर किंग्स के फैन काफी इमोशनल हो गए। फैंस ने वॉटसन के संन्यास पर उनकी खास पारियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें है। चेन्नई टीम के फैंस भी अपने इस बल्लेबाज के संन्यास से दुखी है और उन्हें अच्छी विदाई देने के लिए सोशल मीडिया पर थैंक्यू वॉटसन लिख रहें है।

गौर हो कि शेन वॉटसन ने अपने आईपीएल की शुरूआत 2008 से राजस्थान टीम के साथ की थी। वॉटसन ने आईपीएल में 145 मैच खेलें है जिसमें उन्होंने 3874 रन बनाए हैं। वॉटसन ने आईपीएल में 4 शतक भी लगाएं है जिसमें उनकी फाइनल में खेली गई शतकीय पारी भी शामिल है। 


 

.
.
.
.
.