Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं और टीम के खास खिलाड़ियों में से एक हैं। बुमराह की गेंदबाजी को लेकर मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बाॅन्ड ने तारीफ करते हुए कहा कि वह (बुमराह) दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं। 

पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस 10 नम्बर के साथ इस समय दूसरे स्थान पर है। टीम ने अभी तक सात मैच खेले हैं और इस दौरान बुमराह ने 28 ओवर खिलाते हुए 20.18 की औसत से 11 विकेट्स अपने नाम किए हैं और इस दौरान 76 डाॅट (खाली) गेंदें फेंकी हैं। 

बाॅन्ड ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर शेयर एक वीडियो में कहा, यह वास्तव में मजेदार रहा है और मुझे हमेशा बुमराह के साथ काम करना पसंद था। अब 6 साल हो गए हैं। जसप्रीत के बारे में मुझे जो बात पसंद है, वह यह है कि वह सुधार करना चाहता है। उन्होंने श्रृंखला को बदल दिया है, तथा एक और अलग गेंद उन्हें मिली है। जब आप इसे एक खिलाड़ी की नजर से देखते हैं, जो स्वयं से प्रेरित है, खुद को बेहतर बनाने के लिएकाम कर रहा है। तब मुझे कोई आश्चर्य नहीं हुआ कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक है। 

गौर हो कि मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शेख जायद स्टेडियम में आज का मैच खेला जाएगा और इस मैच में दोनों टीमें ही जीत दर्ज पर प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबीत करना चाहेंगी। 
 

.
.
.
.
.