Sports

जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 12वें सत्र के लिए खिलाड़ियों पर नीलामी के दाैरान खूब पैसों की बारिश हुई। इस दाैरान फ्रेंचाईजियों ने कुछ युवा खिलाड़ियों पर भी पैसा बहाना जरूरी समझा। भारतीय टीम के पूर्व कोच और कप्तान अनिल कुंबले ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को खरीदने का फैसला अहम साबित होगा। शमी को पंजाब ने मंगलवार को नीलामी में 4.8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है।
PunjabKesari
उनके लिए मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब ने बोली लगाई थी और आखिरकार पंजाब बाजी मार ले गई। कुंबले ने कहा, 'वह शानदार तेज गेंदबाजों में से एक हैं और पंजाब की टीम को इस तरह के गेंदबाज की जरूत थी। हालही में शमी का प्रदर्शन देखे तो वे फाॅर्म में दिखाई दे रहे है। शमी को हासिल न करने के बाद चेन्नई ने मोहित शर्मा को लेकर दांव खेला और पांच करोड़ में उन्हें अपने साथ जोड़ा।' कुंबले ने इस पर कहा, चेन्नई ने यह अच्छी खरीददारी की है। मोहित शर्मा सभी परिस्थिति में गेंदबाजी कर सकते हैं और वह पेस में भी अच्छा बदलाव करते हैं। साथ ही वह अच्छे फील्डर भी हैं।
PunjabKesari
मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर लसिथ मलिंगा को अपने साथ जोड़ा है। तीन बार की विजेता ने मलिंगा को उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा है। मलिंगा के बारे में कुंबले ने कहा, एक समय मुंबई जसप्रीत बुमराह को आराम देने की सोचेगी और तभी उन्हें मलिंगा के अनुभव की जरूरत पड़ेगी। वह शुरुआती टीम में भी हो सकते हैं।

.
.
.
.
.