Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने डांसिंग स्टेप्स से सबको अपना दिवाना बना चुकी टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन का एक फोटो इस समय खूब वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
दरअसल, हसीन ने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, मैं मुसीबत का एक पक्ष लेकर आता हूं, लेकिन मुझे पता है कि आप क्यों कह रहे हैं... बता दें कि हसीन ने अपने पोस्ट में अपनी एक स्टलािश तस्वीर फैंस के साथ साझी की है। जहां वह कार के पिछले हिस्ते में बैठकर एक शानदार पोज दे रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- आग लगा दी।

PunjabKesari

PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।

 


 

.
.
.
.
.