Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : शाकिब अल हसन के अर्धशत (51) और बाद में शानदार गेंदबाजी (5 विकेट) की बदौलत बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 62 रन से हराकर जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच बने शाकिब ने कहा कि इस पूरे विश्व कप में यह (प्रशंसकों का समर्थन) शानदार रहा। फैन्स पहले मैच से हमारा समर्थन करते रहे हैं और सौभाग्य से हमने अच्छी शुरुआत की और वे अब तक हम सभी का समर्थन कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह (ऐसा ही प्रदर्शन) अगले कुछ मैचों में भी जारी रहेगा। अपने शानदार प्रदर्शन पर बात करते हुए शाकिब ने कहा कि कड़ी मेहनत और तकदीर की वजह से ही मैं इस टूर्नामेंट में ऐसा प्रदर्शन कर पाया।

पत्रकारों से बातचीत में शाकिब ने कहा कि पांच विकेट लेना बेहद स्पैशल था। अच्छी बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था और मुझे अपने 50 रन के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। आज हम जहां खड़े हैं रहिम के बिना वहां पहुंच नहीं सकते थे। दूसरे खिलाड़ियों ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। कुल मिलाकर, यह एक टीम प्रयास है और हम जानते हैं कि यह तीन स्पिनरों के साथ कठिन होने वाला है। 

शाबिक ने आगे कहा कि इस वर्ल्ड कप से पहले, मैं पूरी तरह तैयार था, ये मेरा बेस्ट था। कड़ी मेहनत और तकदीर की वजह से ही मैं इस टूर्नामेंट में इस फार्म का प्रदर्शन कर पाया। दो और महत्वपूर्ण मैच अभी हमने खेलने हैं। भारत और पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के लिए हम अपना बेस्ट देंगे लेकिन इस जीत ने हमें भरपूर आत्मविश्वास दिया है।

गौर हो कि बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 262 रन बनाए। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए उतरी अफगानिस्तान की टीम 47 ओवर में 200 रन पर ऑल आउट हो गई और 62 रन से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.