Sports

खेल डैस्क : पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद में गिरफ्तार हुई मॉडल सपना गिल के वकील ने आरोप लगाया है कि घटना के वक्त क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ‘नशे में’ थे और उन्होंने सपना को बल्ले से मारा। ओशिवारा पुलिस थाने में सपना समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। सपना के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने कहा कि पांच सितारा होटल में उनकी क्लाइंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के लिए एक प्रशंसक के रूप में उनके पास गईं। पृथ्वी नशे में थे और उन्होंने अपने हाथ में बल्ला पकड़ा हुआ था और उन्होंने सपना को बल्ले से मारा। पृथ्वी अगले दिन पुलिस के पास गया और मामला दर्ज करवा दिया।

Prithvi Shaw selfie controversy, Prithvi Shaw, Sapna Gill, cricket news in hindi, sports news, पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद, पृथ्वी शॉ, सपना गिल, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

वकील ने कहा कि अब हम पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे क्योंकि वह नशे में था। उसने नशे की हालत में कार भी चलाई और हमें यह भी पता चला कि उसने एक बाइक को भी टक्कर मारी थी। सपना गिल और पृथ्वी शॉ में कोई पुराना संबंध नहीं है, वह सिर्फ उसके साथ एक सेल्फी लेने गई थी। अभी हम सपना की जमानत करवाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अनिल पारस्कर ने कहा कि मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में गैरकानूनी असेंबली, जबरन वसूली और अन्य धाराओं के तहत एक अपराध दर्ज किया गया था। आरोपी ने शिकायतकर्ता की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और फिर 50,000 रुपए की मांग की। अभी एक आरोपी पकड़ा गया है बाकियों की तलाश जारी है।

डीसीपी ने कहा कि भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर कथित रूप से हमला करने के लिए 8 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पृथ्वी ने सेल्फी देने से मना कर दिया था ऐसे में उनकी जर्मी के बगैर आरोपियों ने कदम उठाया। शॉ तब कार में था जब आरोपियों ने उस पर हमला किया। आरोपियों ने पृथ्वी शॉ के दोस्त की गाड़ी का भी पीछा किया। पृथ्वी को अन्य कार से भेजा गया। शिकायतकर्ता शॉ ने अपनी दी सूचना में कहा है कि वह दोस्तों के साथ डिनर के लिए सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में गए थे तभी कुछ अज्ञात लोग उनकी टेबल के पास आए और सेल्फी लेने पर जोर दिया।

 

डीसीपी. ने कहा कि पृथ्वी ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली लेकिन वह कुछ और दोस्तों को लेकर आ गया। पृथ्वी ने मना किया और होटल मैनेजर को शिकायत लगा दी। यह देखकर होटल मैनेजर ने उक्त फैंस को बाहर जाने को बोल दिया। शॉ जब रात का खाना लेकर होटल से बाहर आए तो होटल के बाहर इंतजार कर रहे आरोपियों ने बेसबॉल के बल्ले से हमला किया और उनकी कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए।

शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया। जहां एक महिला कार के पास आ गई और गाली-गलौज करने लगी। शिकायतकर्ता ने आगे दावा किया कि महिला ने 50,000 रुपए की भी मांग की, अन्यथा वह झूठा मामला दर्ज कराएगी। घटना के बाद शिकायतकर्ता ओशिवारा थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। जांच चल रही है।

 

यह भी पढ़ें- कौन है सपना गिल ? बैली पर बनाया है टैटू, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से हाथापाई कर आई चर्चा में

 

Who is Sapna Gill, Sapna Gill Belly Tattoo, cricketer Prithvi Shaw, cricket news in hindi, sports news, कौन हैं सपना गिल, सपना गिल बेली टैटू, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार