Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया ने भले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 ये लीड हासिल कर ली हो लेकिन यह जीत ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 के बाद टीम इंडिया में फूट को भी उजागर कर गई। दरअसल, दूसरे टी-20 में 57 रन बनाने वाले केएल राहुल (KL Rahul) को मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) चुना गया था। इस दौरान सोशल मीडिया पर बहस चली कि न्यूजीलैंड 140 रनों तक रोकने के लिए किसी बॉलर को यह अवॉर्ड मिलना चाहिए था। इसी कमैंट बाजी में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के एक बयान ने आग में घी डालने का काम किया।

मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए गेंदबाज को

kl rahul photo, kl rahul images, kl rahul pic

दूसरे टी-20 के दौरान महज 19 रन देकर 2 अहम विकेट चटकाने वाले रविंद्र जडेजा के पक्ष में अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) आए हैं। सहवाग ने एक कार्यक्रम के दौरान साफ कहा- मैं इससे सहमत हूं कि गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए था। किसी टीम को 130 या 140 पर रोका जाए तो गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

केएल राहुल को क्यों मिला मैन ऑफ द मैच 

वहीं, कार्यक्रम में ही मौजूद पूर्व क्रिकेटर अजय जउेजा ने कहा- मैन ऑफ द मैच के हकदार रवींद्र जडेजा ही थे। जब विरोधी टीम 132 रन ही बना पाए तो गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए। मैच तो उन्होंने ही जिताया। केएल राहुल नॉट आउट आए हैं, इसीलिए शायद केएल राहुल के हक में फैसला किया है।

virender sehwag photos, virender sehwag image

बहरहाल, भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। भारत ने ऑकलैंड के मैदान पर खेले गए दोनों मुकाबले जीत लिए हैं।

.
.
.
.
.