Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलजेंर्स बेंगलुरु की टीम ने इस साल आईपीएल में अच्छा प्रर्दर्शन किया है और वह दूसरे क्वालिफायर  में पहुंच गई है। बेंगलुरु के इस प्रदर्शन के पीछे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का बड़ा योगदान रहा है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी उनकी गेंदबाजी से प्रभावित हुए हैं। यही कारण है कि सहवाग ने हर्षल पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि बेंगलुरु को उन्हें 14-15 करोड़ रुपए देने चाहिए।

सहवाग ने कहा कि हर्षल ने जिस तरह से बेंगलुरु के लिए नजदीकी मैच बचाएं हैं उसी का नतीजा है कि बेंगलुरु की टीम आज इस स्थिति में है। बेंगलुरु ने मेगा ऑक्शन में हर्षल पटेल को 10 करोड़ रुपए में खरीदा था। जो कि उनके प्रदर्शन को देखते हुए कम लग रहा है। हर्षल पटेल को 14 से 15 करोड़ रुपए में खरीदा जाना चाहिए था। वह अपनी टीम के लिए अहम योगदान दे रहे हैं जिस कारण उन्हें बोनस भी मिलना चाहिए।

गौर हो कि इस सीजन हर्षल पटेल की गेंदबाजी कमाल की रही है। हर्षल ने इस आईपीएल सीजन 14 मैचों में अपने नाम 19 विकेट्स हासिल किए हैं। वहीं रन देने में भी हर्षल पटेल ने काफी कंजूसी बरती है। हर्षल ने ने 7.57 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की है।
 

.
.
.
.
.