Sports

स्पोट्र्स डेस्क : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सुपर ओवर में खेली मैच जिताऊ पारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने रोहित की पारी को देख अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ‘ऐसा लगता है अपुनइच ही भगवान है’।

रोहित शर्मा की सुपर ओवर में पारी देख वीरेंद्र सहवाग ने कहा 

Virender Sehwag photo, Rohit Sharma photo

सहवाग ने रोहित शर्मा की सुपर ओवर में खेली पारी को लेकर अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘ऐसा लगता है अपुन ही भगवान है’ यह रोहित पर बिल्कुल पिट बैठता है जिस प्रकार उन्होंने एक नामुमकिन काम को मुमकिन कर दिखाया है। सहवाग ने अपने इस ट्वीट में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की भी तारीफ की है। सहवाग ने कहा आखिरी के 4 गेंदो पर 2 रन बचाना एक अविश्वसनीय कार्य है और यह एक यादगार मैच है। 

Aisa lagta hai apunich Bhagwan hai !
So fit for #RohitSharma the way he has made impossible tasks possible.
But defending w runs of y balls was an unbelievable effort from Shami.
Yaadgaar hai yeh jeet #NZvIND pic.twitter.com/|HDyqXNyMe

— Virender Sehwag (@virendersehwag) January w~, w®w®

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड मैच 

गौरतलब हो कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में दर्शकों को एक रोमांचक मैच देखने को मिला। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित के अर्धशतक के बदौलत न्यूज़ीलैंड की टीम को 180 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम ने कप्तान केन विलियम्सन के शानदार 95 रन की पारी के बाद भी 20 ओवर में 179 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया।

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड सुपर ओवर 

 Rohit Sharma photo,  Rohit Sharma images

मैच का नतीजा सुपर ओवर में देखने को मिला। जहां पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 18 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने रोहित के लगातार 2 छक्कों की बदौलत मैच जीत लिया और 5 मैचों की टी-20 सीरीज में अजय बढ़त बना ली है। 

 

 

 

 

.
.
.
.
.