Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारत और विंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 203 रन बना लिए है। लेकिन इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन देखकर हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि प्लेइंग इलेवन में टीम के अनुभव खिलाड़ी रोहित शर्मा को मौका ही नही मिला। जिससे देखकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि क्यों उन्हें टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं दिए गए हैं। 

PunjabKesari
सहवाग ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'उसका (रोहित) रिकॉर्ड इतना खराब नहीं है। उसने शुरुआत अच्छी की थी, उसने कितने टेस्ट मैच खेले हैं अभी तक? अगर उसे लगातार टेस्ट खेलने का मौका मिला होता तो उसने बेहतर प्रदर्शन किया होता।' सहवाग ने कहा, 'ये मौके का खेल है आपको मौके पर चौका मारना होगा।'

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा की जगह हनुमा विहारी को प्राथमिकता दी है। भारतीय कप्तान के इस फैसले से प्रशंसक काफी नाराज लग रहे हैं।वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल में हार के बाद से ही रोहित और विराट के बीच आपसी मतभेद की खबरें सामने आई थीं।

.
.
.
.
.