Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवान का कहना है कि हर खिलाड़ी को कभी ना कभी खराब फॉर्म से गुजरना पड़ता है। हालांकि कोहली जल्द इस खराब दौर से निकल जाएंगे। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा, 'हर खिलाड़ी को कभी ना कभी खराब फॉर्म से गुजरना पड़ता है। सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, स्टीव स्मिथ भी खराब फॉर्म से गुजरे हैं। मैं खुद भी कई बार खराब फॉर्म से गुजरा।' सहवाग ने आगे कहा, 'न्यूजीलैंड में गेंद बहुत ज्यादा स्विंग और सीम कर रहा था। ऐसे में निश्चित रूप से किसी भी बल्लेबाज के लिए रन बनाना काफी मुश्किल होता है। आपकों फ्रंट फुट पर खेलने की आदत अधिक हैं, ऐसे में यह जानना महत्वपूर्ण है कि किस गेंद को छोड़ना है और किसे आप खेल सकते हैं।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि विराट का 2014 में इंग्लैंड दौरे के बाद सबसे खराब विदेशी दौरा है। इस दौरे पर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली 11 पारियों में विराट ने कुल 218 रन ही बनाए हैं। जिसमें सबसे खराब विराट का प्रदर्शन टेस्ट मैचों में ही रहा है। टेस्ट की 4 पारियों में विराट के बल्ले से 9.50 की औसत से सिर्फ 38 रन ही बना पाए हैं। विदेशों में यह उनके क्रिकेट करियर की सबसे खराब औसत है। 

.
.
.
.
.