Sports

राजकोट : भारत के स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने दिनेश कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका टीम से बाहर होने के बाद इस तरह से शानदार वापसी करना टीम के भीतर और बाहर कइयों के लिए प्रेरणास्रोत है। कार्तिक ने पहले टी-20 अर्धशतक से भारत ने चौथे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से हराकर श्रृंखला 2.2 से बराबर की।

कार्तिक से बातचीत के दौरान हार्दिक ने अतीत में उनके साथ हुई चर्चा का जिक्र किया। उनकी बातचीत का यह वीडियो बीसीसीआई की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। हार्दिक ने कहा कि मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आपने कइयों को उनके जीवन में नई प्रेरणा दी है। मुझे याद है कि जब आप टीम से बाहर थे और आपसे मेरी बात हुई थी। कई लोगों ने आपका बोरिया बिस्तर बांध दिया था। भारत ने 13वें ओवर में 4 विकेट 81 रन पर गंवा दिए थे जब कार्तिक और हार्दिक क्रीज पर आए। दोनों ने 65 रन की साझेदारी करके भारत को अच्छा स्कोर दिया।

हार्दिक ने कहा कि मुझे पुरानी बातचीत याद है। आपने कहा था कि आपका लक्ष्य भारत के लिए फिर खेलना है और विश्व कप खेलना है। आपने कहा था कि इसके लिए मैं अपना सब कुछ लगा दूंगा और आपको इस तरह से वापसी करना प्रेरणास्पद है। उन्होंने कहा कि कई लोगों को आपसे नई चीजें सीखने को मिलेंगी। शाबास मेरे भाई। आप पर गर्व है।

.
.
.
.
.