Sports

हैदराबाद: सोमवार को आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने टूर्नामेंट की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। अपने पहले पांच मैच हार चुकी दिल्ली अब वापसी कर रही है। कप्तान डेविड वॉर्नर के नेतृत्व में लगातार पांच मैच हारने के बाद अब दिल्ली ने अब लगातार दो जीत दर्ज की हैं। दिल्ली ने अपनी पहली जीत कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरी जीत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रन से हासिल की। दूसरी जीत के बाद दिल्ली का प्लेऑफ का सफर अब जहां मुमकिन लग रहा है, वहीं इसी दूसरी जीत के बाद दिल्ली के कप्तान वॉर्नर को मैच के बाद एक झटका भी लगा है।

PunjabKesari

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ  मैच में धीमी ओवर गति बरकरार रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है। बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह वॉर्नर की टीम के लिए सीजन का पहला अपराध था, इसलिए उनपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। 

दिल्ली ने सोमवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स पर सात रन की रोमांचक जीत दर्ज की। दिल्ली ने राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन बनाये, जिसके जवाब में सनराइजर्स 137 रन तक ही पहुंच सकी।