Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आज की जिंदगी में हर इंसान भाग दौड़ की जिंदगी में सभी लोग शारीरिक और मानसिक रूप से फ़िट रहना चाहते हैं। इसलिए हर इंसान को रोजाना सुबह के समय मेडिटेशन करना चाहिए। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सोशल मीडिया पर अपनी योगा करते हुए कि फोटो शेयर की। जिसके बाद उनके खास दोस्त सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल कर दिया।  

सौरव गांगुली की फिटनेस ट्रेनिंग करते हुए फोटो 

PunjabKesari, Sourav Ganguly Photo, sourav ganguly image
दरअसल, गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा, ठंडी सुबह में एक अच्छा फिटनेस सत्र बहुत ताजगी भरा होता है…। बात देें कि इस फोटो में गांगुली फिटनेस सेशन के बाद मैदान पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद टीम इंडिया के स्टार पूर्व खिलाड़ी सचिन ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, शाबाश दादी। क्या बात है।' सौरव गांगुली भी कहां रुकने वाले थे। उन्होंने सचिन तेंदुलकर को जवाब देते हुए लिखा, 'शुक्रिया चैम्पियन। मैं हमेशा से फिटनेस पसंद इंसान रहा हूं। तुम्हें याद है ना हमारे दिन।' 

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बीच साझेदारी रिकॉर्ड 

PunjabKesari
आपको बता दें कि तेंदुलकर ने यहां गांगुली की टांग खिंचाई का मौका नहीं छोड़ा और फिर लिखा, 'हां, दादी। हम सभी जानते हैं कि तुम ट्रेनिंग को कितना पसंद करते थे, खासकर स्किपिंग को।' गौरतलब है ति सचिन और गांगुली ने 176 वनडे मैचों में साथ बैटिंग की और 8227 रन की साझेदारी की। यह दो वनडे फॉर्मेट में दो बल्लेबाजों के बीच सबसे अधिक रन की साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड है। सचिन-गांगुली के बीच सबसे अधिक रन की ओपनिंग साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A good fitness session in a cold morning is very freshning ....

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on Jan 1, 2020 at 8:23pm PST

.
.
.
.
.