Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कप्तान जो रूट और रोरी बर्न्स के शतकों से इंग्लैंड ने वापसी की लेकिन न्यूजीलैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन लंतिम क्षणों में दो विकेट चटकाकर अपना पलड़ा भारी रखा। ऐसे में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक अजीब वाकय देखने को मिला। जहां कीवी बल्लेबाज मिशेल सेंटनर के एक शॉट खेला। जो सीधे जाकर बाउंड्री पर बैठे एक सुरक्षाकर्मी को गेंद जाकर लग गई। जिसके बाद हर कोई ये सीन देखकर हैरान रह गया। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मिशेल सेंटनर बल्लेबाजी कर रहे थे। तो सेंटनर ने जोफ्रा आर्चर की एक गेंद को उन्होंने मिड ऑन की तरफ हिट किया।तो गेंद दर्शकों तक पहुंचने से पहले सीमा पर खड़े एक सुरक्षाकर्मी के सिर पर लग गई। इंग्लैंड के खिलाड़ी और अंपायर फौरन उसकी तरफ भागे। बता दें, इस घटना के वक्त सैम कुरेन बाउंड्री लाइन के पास ही फील्डिंग कर रहे थे। हालांकि गेंद जब सुरक्षाकर्मी के सिर पर लगी तो कुरैन भी डर गए और उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले टी20 सीरीज 3-2 से हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज की और अब दूसरे मैच में भी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड 375 रन पर ऑलआउट हुई। इसमें टॉम लाथम 105, रॉस टेलर 53, बीजे वॉटलिंग 55, डैरिल मिचेल 73 रन की अहम पारी खेली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम 39 रनों पर 2 विकेट्स गंवा चुकी है। 
 

.
.
.
.
.