Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) की प्रेम कहानी किसी बाॅलीवुड फिल्म की कहानी से कम नहीं है। जिस समय दोनों एक दूसरे के करीब आए और शादी का फैसला किया तब दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के बीच कुछ भी ठीक नहीं था। इस प्रेम कहानी ने सारी सीमाएं लांघ कर 2010 में शादी के बंधन में बंधे और अब दोनों का एक बेटा भी है इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) । लेकिन शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा की पहली मुलाकात कैसी थी इस बारे में बहुत से लोग जानना चाहते थे जिस पर अब सानिया ने खुल कर बात की है। 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पहली मुलाकात 

sania mirza photo, sania mirza image, sania mirza picture

सानिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से मिली। टेनिस स्टार ने बताया कि उन्हें लगता था कि भाग्य ने उनकी शादी में अहम भुमिका निभाई है लेकिन बाद में पता चला कि शोएब ने सारी प्लानिंग की थी। उन्होंने बताया कि हम सामाजिक रूप से एक दूसरे को जानते थे और हम होबार्ट के एक रेस्तरां में मिले थे। सानिया ने शोएब के साथ पहली मुलाकात की यादों को साझा करते हुए कहा, यह भाग्य ही था कि हम एक दूसरे से मिले। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उसने (शोएब) ने रेस्तरां में आने का प्लान कर रखा था क्योंकि मैं वहां पर थी। मैं नियति को इस सबके लिए शुक्रिया कह रही थी लेकिन ऐसा था नहीं। 

सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट में वापसी की तैयारी में 

sania mirza photo, sania mirza image, sania mirza picture

कई सालों के ब्रेक और परिवार के साथ समय बिताने के बाद अब सानिया एक बार फिर टेनिस कोर्ट में वापसी करने के लिए तैयारी है। टेनिस के मैदान से जाने से पूर्व सानिया ने 6 युगल ग्रैंड स्लैम खिताब, डबल में नम्बर 1 के अलावा स्विट्जरलैंड की महान खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ एक साल के अंत डब्ल्यूटीए फिनाले खिताब पर हाथ रखने के अलावा बहु-अनुशासनात्मक इवेंट्स में पदक जीते थे। 

.
.
.
.
.