Sports

नई दिल्लीः बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान के बाद फिल्म निर्देशक साजिद खान का IPL मैचों पर सट्टा लगाने का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सटोरिए सोनू जालान ने पुलिस के सामने साजिद के नाम का खुलासा किया। 

जानकारी के अनुसार, सोनू ने बताया है कि साजिद ने उनके साथ सात साल पहले सट्टेबाजी की थी। हालांकि अभी तक साजिद को समन नहीं भेजा, लेकिन आगे की पूछताछ के लिए पुलिस उन्हें कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

सट्टे में नुकसान झेल चुके हैं अरबाज
अरबाज खान पर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप लगा है। 50 वर्षीय अरबाज खान को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बांद्रा आधारित निवास में समन भेजा। आरोप लगे क‍ि उन्‍होंने एक बड़े शीर्ष सट्टेबाज के घोटाले में बड़ा दांव खेला था। शनिवार को अरबाज ने प्रेस क्रांफ्रेंस कर अपनी गलती स्वीकार की आैर कहा कि उन्होंने बीते साल आईपीएल मैचों में लगाए सट्टे से 2.75 करोड़ रूपए का नुकसान झेला। जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2.80 करोड़ रुपये का सट्टा लगाया था। उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है।

पुलिस ने अभी हाल में एक सट्टेबाजी रेकेट का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में 42 साल के एक बुकी साेनू जालान को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले जालान को आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के लिए मुंबई पुलिस ने 2012 में गिरफ्तार किया था। तब पूछताछ के दौरान उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से कहा कि उन्होंने मैच को फिक्स करने के लिए शीर्ष श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपए का भुगतान किया था।