Sports

खेल डैस्क : बेंगलुरु के खिलाफ शतक लगाकर चर्चा बटोरने वाले जोस बटलर एक बार फिर से गुजरात के खिलाफ मुकाबले में अपनी लय खोते हुए नजर आए। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में बटलर एक बार फिर से राशिद खान का शिकार हो गए। राशिद के खिलाफ बटलर अब तक आईपीएल में एक भी बाऊंड्री नहीं लगा पाए हैं। आंकड़े देखें तो वह राशिद की 50 गेंदें खेलकर सिर्फ 30 ही रन बना पाए हैं और इस दौरान उन्होंने 4 बार अपना विकेट गंवाया है। बुधवार को भी बटलर राशिद खान की फिरकी में फंसकर तेवतिया को कैच दे बैठे।

 

 

मैच में महज 4 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट लेने वाले राशिद खान ने कहा कि मैं पहले कुछ मैचों में लाइन और लेंथ को लेकर संघर्ष कर रहा था। लगातार सही क्षेत्र में प्रहार करने पर काम कर रहा हूं। पीठ की सर्जरी से वापस आने के बाद मुश्किल हो रही है। पहले कुछ गेम में मैं ठीक महसूस नहीं कर रहा था। संतुष्टि नहीं हुई। ऐसा लगा जैसे मैं आज 90-94 प्रतिशत पर था। इसे 100 प्रतिशत बनाने के लिए तत्पर हैं। आप विकेट में जितनी अधिक गेंदबाजी करेंगे, बल्लेबाज के लिए यह उतना ही कठिन होगा। 


मुकाबले की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले खेलते हुए तीन विकेट पर 196 रन बनाए। गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। राजस्थान की ओर से पहले खेलते हुए रियान पराग ने 76 तो संजू सैमसन के 68 रन बनाए।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
राजस्थान रॉयल्स :
यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (डब्ल्यू), राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा