Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली है। इस मैच में आखिरी दो गेंदों पर छक्का लगाकर राहुल तेवतिया सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। पर इस मैच में तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन ने अपना आईपीएल डेब्यू किया और वह भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरने लगे। 

पंजाब किंग्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते समय जब साई सुदर्शन बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने शुभमन गिल का अच्छा साथ दिया। पर अपना पहला ही आईपीएल मैच खेल रहे सुदर्शन के साथ ऐसी घटना के साथ गुजरना पड़ा जो अमूमन इतने बड़े स्तर पर देखने को नहीं मिलता। बीच मैच में ही सुदर्शन को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ गई। पर अंपायर्स ने उन्हें थोड़ी देर बाद ही जाने दिया।

दरअसल बल्लेबाजी के समय को सुदर्शन को टॉयलेट लग गई। पर उन्हें इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा क्योंकि अंपायर्स ने उन्हें ड्रिक्स ब्रेक तक रूकने को कहा। जैसे ही ड्रिंक्स ब्रेक हुई तो सुदर्शन दौड़ते हुए पवेलियन चले गए। टॉयलेट करने के बाद सुदर्शन मैदान पर लौटे और उन्होंने दोबारा पैड बांधे और बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर लौटे। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

सुदर्शन ने शुभमन गिल के साथ पंजाब खिलाफ 101 रन की महत्वपूर्ण शतकीय साझेदारी निभाई। सुदर्शन ने पहले मैच में अपनी बल्लेबाजी और सूझ-बूझ वाले शॉट्स खेलकर काफी प्रभावित किया। सुदर्शन ने 30 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन की पारी खेली।
 

.
.
.
.
.