Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के खिलाफ 9 विकेट पर 133 रन ही बना सकी। राजस्थान के गेंदबाजों  कोलकाता के बल्लेबाजों के सामने अच्छी लाईन और लेंथ पर गेंदबाजी की और दबाव बनाए रखा। जिस कारण कोलकाता की टीम को धीमी शुरुआत मिली। कोलकाता की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने सर्वाधिक 36 रन बनाए। इस मैच में राजस्थान की फील्डिंग भी काफी चर्चा का विषय रही और खिलाड़ियों ने शानदार कैच पकड़ी। इस मैच में पैट कमिंस की कैच पकड़ कर रियान पराग ने अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाया।

ये भी पढ़े -  यशस्वी जयसवाल ने पकड़ा गजब का कैच, देखता ही रह गया बल्लेबाज

पैट कमिंस ने क्रिस मोरिस की गेंद पर शॉट खेला लेकिन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे रियान पराग ने उसे पकड़े लिया। पराग ने कमिंस का कैच पकड़ते ही तेजी से राहुल तेवतिया की तरफ भागने लगे। रियान पराग ने तेवतिया के साथ जश्न मनाते हुए गेंद को लेकर सेल्फी ली। इन दोनों के इस स्टाईल ने फैंस का दिल जीत लिया। 

सोशल मीडिया पर फैंस पराग और तेवितिया के इस जश्न मनाने के तरीके पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है। दोनों ही खिलाड़ियों की सेल्फी लेते हुए की फोटो वायरल हो रही है। वहीं इस मैच में राजस्थान के गेंदबाज क्रिस मोरिस ने 4 विकेट हासिल किए।