Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बल्लेबाजी के लिए कोलकाता के सलामी बल्लेबाजों को राजस्थान के गेंदबाजों ने रन नहीं बनाने दिए और दबाव में बनाए रखा। जिस कारण शुभमन गिल रन चुरान के चक्कर में आउट हो गए। इसके बाद नितीश राणा भी चेतना सकारिया की गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद कप्तान मोर्गन ने बल्लेबाजी के लिए सुनील नरेन को ऊपरी क्रम में मौका दिया। लेकिन उनकी पारी को यशस्वी जयसवाल के शानदार कैच ने खत्म कर दिया।

PunjabKesari

कोलकाता नाईट राईडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने राजस्थान के खिलाफ बल्लेबाजी में बदलाव करते हुए सुनील नरेन को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा। लेकिन टीम के स्कोर को तेजी से बढ़ाने के चक्कर में जयदेव उनादकट के खिलाफ बड़ा शॉट खेला। लेकिन फील्डिंग कर रहे यशस्वी जयसवाल ने तेज दौड़ लगाते हुए शानदार कैच पकड़ी और नरेन की पारी को खत्म किया। 

यशस्वी जयसवाल के इस कैच को देखकर सभी हैरान रह गए और वहीं राजस्थान टीम के खिलाड़ी इससे काफी खुश दिखे। कमेंट्री कर रहे इयान बिशप ने भी जयसवाल के इस कैच की तारीफ की और कहा कि उन्होंने यह बेहद मुश्किल कैच था। सुनील नरेन ने इस मैच में 7 गेंदों पर 6 रन बनाए जिसमें उन्होंने एक चौका लगाया।

गौर हो कि दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी है। क्योंकि दोनों ही टीमों ने चार मैच खेलें जिसमें सिर्फ एक ही मैच में जीत मिली है और बाकी के तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता की टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है वहीं राजस्थान की टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है।