Sports

नई दिल्ली : कार्टून कैरेक्टर पोपाए की तरह बड़े-बड़े मसल रखने वाले रशियन रैसलर किरिल तेरेशिन को अपनी पहले ही एम.एम.ए. फाइट में हार का सामना करना पड़ा है। 23 साल के किरिल का बायसैप 24 इंच का है। बताया जाता है कि उसने इंजेक्शन की मदद से अपने बायसैप को यह आकार दिया है। लेकिन किरिल को उनका बड़ा बायसैप भी अपने से 20 साल बड़े प्रतिभागी उलेग मोंगोल से जितवा नहीं सका।

Russian 'Popaye' First M.M.A. 20 years senior lost in fight

Russian 'Popaye' First M.M.A. 20 years senior lost in fight
पूर्व आर्मी मैन अपनी एम.एम.ए. बाऊट में पहली ही राऊंड में हार गया। हालांकि उन्होंने मैच की शुरुआत काफी अच्छी की थी। उन्होंने कुछ जोरदार पंच लगाकर उलेग को नीचे गिराना चाहा था। लेकिन इसी बीच उनका बैलेंस बिगड़ा और वह मैट पर आ गिरे। उलेग ने इसका फायदा उठाते हुए किरिल के जोरदार पंच जड़े जिससे वह उठ न सका।

Russian 'Popaye' First M.M.A. 20 years senior lost in fight
बड़े बायसैप बनाने का आइडिया कहां से आया, इस सवाल का जवाब किरिल ने एक इंटरव्यू में दिया था। उन्होंने कहा था- मैं दो साल तक जिम जाता रहा क्योंकि मैं आर्मी में जाना चाहता था। लेकिन जब मैं आर्मी में पहुंचा तो मुझे लगा कि मुझे वजन कम करना चाहिए। मैंने सिन्थॉल ऑयल का इस्तेमाल शुरू कर दिया। इसके अजब परिणाम निकले। मिल्ट्री सॢवस खत्म होने के बाद मैं घर आया और उसपर और ध्यान देना शुरू कर दिया। किरिल का कहना है कि उसकी इस दिशा पर उनकी माता बहुत ङ्क्षचतित होती हैं लेकिन वह उन्हें नहीं पता सकता कि उसे कितनी खुशी महसूस होती है।

.
.
.
.
.