Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : जमैका के पेशेवर क्रिकेटर आंद्रे रसेल की ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के फाइनल मैच में धमाकेदार पारी देखने को मिली हालांकि इस दौरान वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। रसेल ने पहले शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए चार विकेट झटके और इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे तो मैच को रोमांचक मोड़ पर लाते हुए सुपर ओवर तक पहुंचा दिया। 

PunjabKesari

वेनकोवर नाइट्स की तरफ से खेलते हुए रसेल ने विनिपेग हॉक्स के खिलाफ चार ओवर खिलाते हुए 29 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके बाद उनका बल्ला भी खूब चला और 20 गेंदों पर 230 की स्ट्राइक रेस से 46 रन बनाए जिसमें उनके 5 छक्के और 3 चौके शामिल थी। इसी की बदौलत टीम सुपर ओवर तक पहुंच सकी। 

PunjabKesari

इससे पहले विनिपेग हॉक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी वेनकोवर नाइट्स ने भी 6 विकेट गंवाकर 192 रन बनाए। मैच सुपर ओवर में पहुंचने के बाद वेनकोवर नाइट्स ने विनिपेग हॉक्स को कड़ी टक्कर दी और इस दौरान रसेल ने 3 गेंदों पर एक छक्के की मदद से सात रन बनाए। उनके साथी खिलाड़ी रस्सी वैन डेर डूसन और शोएब मलिक ने कोई रन नहीं बनाया। रसेल के 7 और अतिरिक्त 2 रन के बाद टीम ने 9 रन बनाए। इसके जबाव में उतरी विनिपेग हॉक्स 10 रन बनाकर मैच जीतकर फाइनल मुकाबला जीता। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.