Sports

जालन्धर : दुनिया के सबसे पॉपुलर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को उम्मीद है कि वह दुनिया के सबसे खुश इंसानों में से एक हैं। और वह पूरे आत्मविश्वास से भरे हैं कि वह रेप के आरोपों से बरी हो जाएंगे। चैम्पियंस लीग के तहत अपने पूर्व क्लब मैनचैस्टर युनइटेड के खिलाफ खेलने से पहले प्रेस कांफ्रैंस के दौरान रोनाल्डो ने कहा कि उस पर लास वेगास के होटल में एक महिला के साथ रेप के आरोप लगे हैं, उन्हें पूरा आत्मविश्वास है कि वह जल्द ही इस आरोप से मुक्त हो जाएंगे।

Cristiano Ronaldo Football
रोनाल्डो ने कहा- मैं जानता हूं कि मैं एक उदाहरण की तरह हूं। मैं 100 फीसदी जानता हूं पिच पर भी और पिच के बाहर भी। मैं हमेशा मुस्कराता रहता हूं। मैं खुश इंसान हूं। मेरे साथ आशीर्वाद है। मैं बहुत अच्छे क्लब के साथ खेल रहा हूं। मेरे पास अच्छी फैमिली है। मेरे पास चार बच्चे हैं। मैं फिट हूं। मेरे पास सबकुछ है। इसके अलावा अन्य चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं। मैं बहुत खुश हूं। 

Cristiano Ronaldo Football

रोनाल्डो ने हंसते हुए पत्रकार के एक सवाल पर कहा- आपने ध्यान से सुना नहीं मैंने क्या कहा- मैं खुश इंसान हूं। मैं दो सप्ताह पहले एक बयान दिया था कि मैं खुश हूं। मैं किसी भी स्थिति में झूठ नहीं बोल सकता। मैं बहुत खुश हूं। मेरे वकील भी काफी आश्वस्त हैं। और उनके साथ मैं भी हूं। लेकिन इन सबमें सबसे जरूरी बात कि मैं फुटबॉल खेलने का पूरा मजा ले रहा हूं। मैं अच्छे लोगों के साथ हूं। सच सबके सामने आ ही जाएगा। इसलिए मैं ठीक हूं।

Cristiano Ronaldo Football

रोनाल्डो ने पहनी 9 करोड़ की घड़ी

PunjabKesarisports Christiano Ronaldo football

प्रेस कांफ्रैंस के दौरान रोनाल्डो हीरे जड़ी करीब 9 करोड़ कीमत वाली घड़ी पहने हुए भी नजर आए। जुवैंट्स क्लब में रिकॉर्ड 99 मिलियन पाऊंड की डील पर गए रोनाल्डो ने 9 लाख 30 हजार पाऊंड वाली इस घड़ी के अलावा डायमंड की रिंग भी पहन रखी थी।

अमरीकी मॉडल कैथरीन ने लगाए हैं रोनाल्डो पर गंभीर आरोप
Cristiano Ronaldo Football

एक जर्मन मैगजीन में कैथरीन मायोर्गा नामक अमरीकी मॉडल के हवाले से खबर छापी गई थी कि रोनाल्डो ने 2009 में उनके साथ रेप किया था। यह रेस लास वेगास के एक होटल के कमरे में हुआ था। मैगजीन में लिखा गया है कि हादसे के बाद मायोर्गा और रोनाल्डो ने कोर्ट के बाहर ही इस मुद्दे को सुलझा लिया था। रोनाल्डो ने इसके लिए मायोर्गा को 3,75,000 की भारी भरकम रकम दी थी। साथ ही दोनों में करार हुआ था कि वह कभी इस मुद्दे पर नहीं बोलेंगी। लेकिन अब मायोर्गा के वकील ने उक्त करार को रद्द करने के लिए सिविल कंप्लेंट दर्ज करवाई थी। इसमें कहा गया है कि रोनाल्डो की उक्त हरकत के कारण मायोर्गा को मानसिक तौर पर चोट पहुंची है। हमारा मकसद अब सिर्फ रोनाल्डो को उस हरकत के लिए जिम्मेदार ठहराना है। 

.
.
.
.
.