Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान बीसीसीआई की न्यूजीलैंड में व्यवस्था खराब नजर आई। इससे पहले पहले वनडे में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को अपनी साथी प्लेयर की वर्दी पहनकर मैच खेलना पड़ा था। अब दूसरे टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा इस अव्यवस्था का शिकार हो गए। दरअसल, मैच दौरान रोहित को अपने नाम वाली जर्सी ही नहीं मिली। इसलिए मजबूरन उन्हें अपनी ही साथी प्लेयर विजय शंकर की 59 नंबर वाली जर्सी पहननी पड़ी।

दिनेश कार्तिक को भी नहीं मिली थी अपनी जर्सी
Rohit Sharma Wear Vijay shankar Jersey in oakland T20

इससे पहले वेलिंगटन में खेले गए पहले टी-20 के दौरान भी भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को उनकी वर्दी नहीं मिली थी। दिनेश मैच दौरान जो जर्सी पहनकर उतरे थे उसपर स्टिकर लगा हुआ था। सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस ने इस घटनाक्रम के लिए बीसीसीआई को खूब घेरा था। उन्होंने लिखा था- लगता है कि बीसीसीआई दिनेश को धोनी या पंत के ऊपर मौका ही नहीं देना चाहती। शायद इसीलिए उन्होंने दिनेश की जर्सी तक नहीं बनवाई। बहरहाल कारण जो चाहे हो दूसरे टी-20 में रोहित के साथ जुड़कर यह और भी बड़ा हो गया है।

रोहित ने बनाया था चहल का मजाक, अब खुद का उड़ा
Rohit Sharma Wear Vijay shankar Jersey in oakland T20

बीते दिनों भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक फोटो डाली थी जिसमें उनकी जर्सी बिना प्रेस के पहनी लग रही थी। इस पर रोहित ने कमेंट किया था कि पहले आप कपड़े तो प्रेस कर लेतेे। रोहित के इसी कमेंट पर दूसरे टी-20 के बाद क्रिकेट फैंस ने मौज ले ली। उन्होंने लिखा- विजय और रोहित दोनों 59 नंबर की ही जर्सी पहनकर खेले। लगता है कि रोहित ने अपनी जर्सी धोने में सुस्ती से काम लिया है।

.
.
.
.
.