Sports

राजकोट : कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पिछले मैचों में भारत के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हुए बुधवार को यहां कहा कि टीम प्रबंधन विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की भूमिका को लेकर किसी तरह की भ्रम की स्थिति में नहीं है। रोहित ने कहा कि हम वास्तव में बहुत अच्छा खेल रहे हैं। जब हम (विश्व कप की) 15 सदस्यीय टीम की बात करते हैं तो हम इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हम क्या चाहते हैं और वह कौन सा खिलाड़ी है जो हमारे लिए यह भूमिका निभाएगा।

 

 

रोहित ने कहा कि हम किसी तरह से भ्रम की स्थिति में नहीं हैं। हम इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि हम किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।'' रोहित ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले कुछ मैच में चुनौतियों का अच्छी तरह से सामना किया और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली 66 रन की हर को बहुत तवज्जो नहीं देते। उन्होंने कहा कि पिछले सात-आठ मैचों में हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने भिन्न परिस्थितियों में अच्छा खेल दिखाया। कुछ अवसरों पर हमें चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन हम उनसे अच्छी तरह निपटे। दुर्भाग्य से आज परिणाम हमारे अनुकूल नहीं रहा लेकिन मैं इसको लेकर बहुत ज्यादा नहीं सोचने जा रहा हूं।

 


ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने मिशेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए यह विश्व कप से पहले टीम के लिए अच्छा संकेत बताया। कमिंस ने कहा कि स्टार्क और मैक्सवेल ने शानदार वापसी की। इन दोनों ने पिछले दो महीने में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली थी। मैक्सवेल ने चार विकेट लिए और स्टार्क अच्छी लय में दिख रहा है, इसलिए यह मेरे लिए खुशी की बात है।

 

मिशेल मार्श ने डेविड वार्नर के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और कमिंस ने संकेत दिए कि विश्व कप में भी यह दोनों पारी का आगाज कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मार्श और वार्नर ने आज जिस तरह से शुरुआत की उससे वह खतरनाक जोड़ी नजर आ रही है।