Sports

अबुधाबी : गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में जगह पक्की कर अपने पहले लक्ष्य को हासिल कर लिया लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नाकआउट मैचों के लिए अभी कोई योजना नहीं बनाई है। मुंबई के नाम 13 मैचों में 18 अंक है और शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नौ विकेट की जीत दर्ज कर टीम ने तालिका में शीर्ष दो में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

PunjabKesari

लीग स्तर पर उसका अंतिम मैच मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। रोहित ने फ्रेंचाइजी की आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में कहा कि हमने एक बाधा पार कर ली है और अब हमें एक और छोटे टूर्नामेंट (प्ले ऑफ) में खेलना है। उससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच भी है।

रोहित बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टीम के पिछले चार मैच नहीं खेल सके। सनराइजर्स के खिलाफ भी उनके खेलने की संभावना कम है। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण मुकाबला होने जा रहा है, ईमानदारी से कहूं तो हम विरोधी टीम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे है। हम बस अच्छा खेलकर लय बरकरार रखना चाहते हैं। जब हम प्ले-ऑफ में पहुंच गये है तो यह और भी ज्यादा महत्वपूर्ण है।

.
.
.
.
.