Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का यह सीजन अभी तक भुला देने वाला रहा है। टीम को लगातार 5वीं हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रन का लक्ष्य का पीछा करने आई मुंबई इंडियंस की टीम 186 रन ही बना पाई और 12 रन से मैच हार गई है। यह मुंबई इंडियंस की लगातार 5वीं हार और वह अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर है। मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि इसमें नकारात्मक चीजे ढूंढना बहुत मुश्किल है क्योंकि हमने आज अच्छा खेला है।

रोहित शर्मा ने कहा कि नकारात्मक चीजे ढूंढना बहुत मुश्किल है। मुझे लगता है कि हमने आज बेहतर खेल दिखाया और मैच के करीब थे। मैच में जो रन आउट हुए वह हमारे पक्ष में नहीं थे। एक समय पर हम तेजी से रन बना रहे थे लेकिन हम खुद को साबित नहीं कर पाए। इस जीत का श्रेय पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने दूसरे हॉफ में अच्छी गेंदबाजी की।

रोहित ने आगे कहा कि हम कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे थे। पर हमारे लिए वह अच्छा नहीं रहा। पर पंजाब के उन खिलाड़ियों से श्रेय लेना नहीं चाहूंगा क्योंकि उन्होंने बहुत ही बढ़िया खेल दिखाया। हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। हमें परिस्थितियों को समझने की कोशिश करनी होगी और उस हिसाब से चलना होगा।

रोहित ने आगे कहा कि उन्होंने शुरूआत में बड़े शॉट खेले और हमारे गेंदबाजों को दबाव में डाला। यह पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी थी। मुझे लग रहा था कि इस पिच पर 198 रन चेज हो सकते हैं।  जैसा कि मैंने पहले कहा कि हमें ड्राइंग रूम में जाना है और बेहतर तरीके से वापसी करनी होगी।
 

.
.
.
.
.