Sports

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कहना है कि टेस्ट क्रिकेट में युवा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के प्रति उनकी सहानुभूति है जिन्हें प्रदर्शन के निरंतरता नहीं होने के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं पंत को भी यही बता रहा था। वह सिर्फ 21 साल (22 साल) का है और लोग उसे प्रत्येक मैं में शतक बनाने और ऐसा-वैसा करने के लिए कह रहे हैं। मेरे कहने का मतलब है थोड़ा तो धीरज रखो।

रोहित शर्मा की टेस्ट क्रिकेट में सफलता का राज 

rohit sharma photo, Rohit Sharma images, Rohit Sharma pic

टेस्ट क्रिकेट में सफलता हासिल करने के लिए मैंने ऋषभ से कहा कि वह अपना एक दायरे बनाए और सुनिश्चित करे कि कोई इसके अंदर नहीं आ पाए। लोग आपके बारे में बात करना चाहते हैं, उन्हें बाहर ऐसा करने दें और अपने दायरे के अंदर आप वह करें जो करना चाहते हैं। क्या पता इससे आपकी की मदद हो। कम से कम इसने मेरे लिए काम किया।

ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन 

 Rishabh Pant photo, Rishabh Pant images, Rishabh Pant pic

बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में दो शतक लगाने के बावजूद ऋषभ पंत अपनी जगह बरकरार नहीं रख पा रहे हैं। बल्लेबाजी के अलावा उनकी खराब विकेटकीपिंग पर भी सवाल उठते रहे हैं। कई अहम मैचों में कैच ड्रॉप करने के चलते वह फैंस के निशाने पर खूब आए। आखिरकार बीसीसीआई ने भी उन्हें परफार्मेंस सुधारने के लिए घरेलू क्रिकेट का रुख करने का बाोल दिया।

.
.
.
.
.