Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर 5वीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया। लेकिन मैच के दौरान एक चर्चा रोहित और सूर्यकुमार यादव के उक्त रन आऊट हादसे पर भी हुई। दरअसल, सूर्यकुमार जब 19 रन पर खेल रहे थे तो रोहित की एक गलत कॉल के कारण वह रन आऊट हो गए थे। मैच के बाद रोहित ने इस पर बात की। उन्होंने कहा- सूर्या एक परिपक्व खिलाड़ी है। वह जिस तरह के फॉर्म में थे, मुझे सूर्या के लिए अपना विकेट त्याग देना चाहिए था। 

Sports

रोहित ने कहा- पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कुछ अविश्वसनीय शॉट्स खेले हैं। यह किसी भी प्लेयर के लिए खास तौर पर कप्तान के लिए बड़ी बात होता है। कप्तान ने कहा- मैच के दौरान मैंने यह सुनिश्चित किया कि इशान और सूर्या आत्मविश्वास से खेलें, बस इशान को ढीला छोडऩे का प्लान था। वैसे दुर्भाग्य से हम वानखेड़े में खेलने से चूक गए। उम्मीद है कि हम अगले साल वापस आ सकते हैं।

Mumbai indians, Rohit Sharma, Suryakumar Yadav, Sacrifice, IPL news in hindi, सूर्यकुमार यादव, मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, Sports news, MI vs DC

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब रोहित के कारण सूर्यकुमार रन आऊट हुए हो लेकिन सबसे खास बात यह है कि जब भी ऐसा हुआ है रोहित ने टीम के लिए विजयी पारी खेली है। 

बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स
सूर्यकुमार यादव रन आऊट हुए
रोहित नॉन-स्ट्राइकर एंड पर
रोहित ने 80 रन बनाए

बनाम किंग्स इलेवन पंजाब
यादव रन आऊट हुए
रोहित नॉन-स्ट्राइकर एंड पर 
रोहित ने 70 रन बनाए

बनाम दिल्ली कैपिटल्स
यादव रन आउट हो गए
रोहित नॉन स्ट्राइकर एंड पर 
रोहित ने 68 स्कोर बनाए

.
.
.
.
.