Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 21 मई को प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच के दौरान एक गलती (टिम डेविड के आउट पर रिव्यू ना लेना) के लिए ऋषभ पंत का बचाव किया है। डेविड की पारी की पहली गेंद पर बल्ले का किनारा लगा और पंत ने कैच पकड़ा, लेकिन ऑन-फील्ड अंपायर ने आउट नहीं दिया। अपने साथियों के समझाने के बावजूद दिल्ली के कप्तान पंत ने रिव्यू नहीं लिया। लेकिन बाद में पता चला किय ये आउट था। 

डेविड को राहत का खामिआजा दिल्ली को भुगतना पड़ा। डेविड ने 11 गेंदों पर 34 रन बनाए और ये छोटी मगर धमाकेदार पारी दिल्ली की हार का कारण बनी। अब रोहित ने पंत का बचाव करते हुए कहा कि वह एक गुणवत्ता वाला कप्तान हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। मैच के बाद रोहित ने कहा, 'वह एक बेहतरीन कप्तान हैं, इसमें कोई शक नहीं है। पिछले सीजन में, हमने देखा है कि उन्होंने अपनी टीम का नेतृत्व कैसे किया है। कभी-कभी चीजें आपके हिसाब से नहीं चलतीं। यह उतना ही सरल है। 

रोहित ने कहा, मैं पहले भी इस तरह की स्थिति से गुजरा हूं और मैं उसे बस उसी के बारे में बता रहा था। इस तरह की चीजें जमीन पर होती हैं, कभी-कभी यह आपके हिसाब से नहीं होती है। इसलिए, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ग्रुप स्टेज मैचों के बाद पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच एलिमिनेटर खेला जाएगा। 
 

.
.
.
.
.