Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा संभावित रूप से 'हिटमैन' के साथ कुछ और वर्षों तक मेन इन ब्लू की सेवा कर सकते हैं। बांगर द राव पॉडकास्ट पर बोलते हुए बांगर ने दावा किया कि फिटनेस और पोषण में सुधार के साथ दोनों 40 साल की उम्र तक खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का करियर लंबा होता जा रहा है और अगर इससे भारतीय टीम को फायदा हो रहा है। मुझे लगता है कि विराट अभी कम से कम अगले पांच साल तक टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे और रोहित तब तक खेलते रहेंगे जब तक उनका शरीर और फिटनेस उन्हें इजाजत देगी।


बांगर ने कहा कि मुझे लगता है कि रोहित तब तक खेलना जारी रखेंगे जब तक उनका शरीर और फिटनेस उन्हें इजाजत देती है। आप देख सकते हैं कि सचिन ने 40 की उम्र तक खेला, यहां तक ​​कि राहुल ने भी 40 की उम्र तक खेला। वह अंत तक फिट थे क्योंकि वह बहुत सारे पोषण विशेषज्ञ की मदद ले रहे थे।

 

रोहित शर्मा, विराट कोहली, संजय बांगर, टेस्ट क्रिकेट, क्रिकेट समाचार, खेल, Rohit Sharma, Virat Kohli, Sanjay Bangar, Test Cricket, Cricket News, Sports


विराट और रोहित उस भारतीय टीम का अहम हिस्सा थे जिसने इस साल बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सात रन से जीत के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती थी। जहां कप्तान रोहित 8 मैचों में 3 अर्द्धशतकों के साथ 257 रन बनाकर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, वहीं विराट टूर्नामेंट के अधिकांश समय खराब रहे, लेकिन फाइनल में 76 रनों की शानदार पारी खेलकर उन्होंने भारत को जीत दिलाने में मदद की। 

 

वहीं, बांगर ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 और आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2027 के बारे में बात करते हुए कहा कि आज के समय और युग में, विश्व कप हर दूसरे साल हो रहा है या हर साल एक आईसीसी टूर्नामेंट होता है। मुझे नहीं लगता कि यह कोई कारक रहा होगा। भारत के विश्व कप जीतने का मतलब यह नहीं है कि रोहित जा रहे हैं। चले जाओ। रोहित ने अब सफलता का स्वाद चख लिया है और भारत अभी भी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतना चाहता है।