Sports

स्पोर्ट्स टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में अंतिम दिन शानदार पारी खेलकर भारत को जीत दिलाकर नाबाद वापस लौटने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारत लौटने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलने गए। इस दौरान उन्होंने धोनी के साथ समय बिताया जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर भी की है। 

साक्षी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में धोनी और उनकी पत्नी फोटो में दोस्तों के साथ वीडियो काॅल करते हुए नजर आए जबकि पंत इस दौरान उनके पीछे खड़े थे। साक्षी ने इस फोटो के साथ दो फ्रैंड्स को टैग करते हुए लिखा, आप लोगों की याद आ रही है! इस फोटो में धोनी हरे रंग की कैप के साथ अलग ही अंदाज में नजर आए। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। धोनी, साक्षी और पंत की इस फोटो पर 5.56 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी सीरीज में पंत हाइएस्ट स्कोरर रहे हैं जिन्होंने 68 की औसत से 274 रन बनाए। पंत ने सिडनी और ब्रिसबेन में खेले गए अंतिम 2 टेस्ट मैचों 2 अर्धशतक ठोके थे। गाबा में चौथे टेस्ट में शुभमन गिल की 91 रन की पारी के बाद पंत की 89 रन की इनिंग ने भारत को जीत दिलाने में अहम भुमिका निभाई और भारत 3 विकेट से जीतने में कामयाब रहा। अब भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 5 फरवरी से शुरू होगी। 

.
.
.
.
.