Sports

स्पोर्टस डेस्क: होली के त्योहार के जश्न में जहां पूरा भारत डूबा हुआ है, वहीं इस त्योहार का रंग क्रिकेट की दुनिया पर भी चढ़ गया है। वीमेंस प्रीमयर लीग की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम इस त्योहार के जश्न में पूरी तर डूबी हुई नजर आई। आरसीबी टीम में मौजूद भारतीय क्रिकटरों के साथ विदेशी क्रिकेटर्स ने भी इस त्योहार को पूरे धूमधाम ने मनाया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की है, जिसमें कप्तान स्मृति मंधाना के साथ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एलिसा पेरी तक होली का जश्न मना रही हैं। इसके साथ आरसीबी की पूरी टीम होली के रंग में पूरी तरह रंगी हुई नजर आ रही है।

 

Festivities, team bonding, and lots of smiles! ✨🥳

Here’s wishing everyone Happy Holi! 😊🎨#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #Holi2023 pic.twitter.com/BQCBb2vbh1

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) March 7, 2023

 

 

#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #Holi2023 pic.twitter.com/pHGXvvKgQF

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) March 7, 2023


होली के जश्न को जीत के साथ दौगुना करना चाहेगी आरसीबी

वीमेंस प्रीमियर लीग में आरसीबी टीम का सफर अब तक अच्छा नहीं गुजरा है। टीम जहां अपना पहला मैच दिल्ली कैप्टिलस से 60 रनों से हार गई थी, वहीं दूसरे मैच में उनको मुंबई इंडियंस से 9 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। बैंगलोर का अगला मुकाबला 8 मार्च, बुधवार को गुजरात जायंट्स से होने जा रहा है, इस मैच को जीतकर जहां बैंगलोर अपनी पहली जीत दर्ज कर होली के जश्न को दौगुना करना चाहेगी, वहीं टीम 8 मार्च को विश्व महिला दिवस को भी धूमधाम से सेलिब्रेट करना चाहेगी। 

गौरतलब है कि गुजरात जायंट्स भी अब तक कोई जीत दर्ज नहीं कर पाई हैं, उनकी टीम की भी कोशिश रहेगी कि वह बैंगलोर को धूल चटाकर होली और महिला दिवस के जश्न को दौगुना करे।