Sports

नई दिल्ली : आईपीएल-12 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन खराब रहा। अंक तालिका में आरसीबी आखिरी स्थान पर रही। शर्मनाक प्रदर्शन से टीम मालिक विजय माल्या भी निराश दिखे। उन्होंने एक ट्विट कर कप्तान कोहली  के धुरंधरों को कागजी शेर तक लिख दिया। माल्या ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर लिखा है- इस टीम के पास अच्छी लाइन-अप थी, लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई। ट्विट से उन्होंने सीधा इशारा किया है कि कोहली के नेतृत्व में आरसीबी ठीक नहीं जा रही है। 

RCB is a great lineup but only on the paper : Vijay Mallya

वैसे भी आरसीबी में इस साल विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे नामी सितारे थे जोकि अभी अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद टीम अपने शुरुआती छह मैच हार गई। हालांकि टूर्नामेंट के दूसरे हॉफ में आरसीबी ने वापसी करते हुए पांच मैच जीते लेकिन यह उन्हें प्लेऑफ में ले जाने के लिए नाकाफी थे। 

RCB is a great lineup but only on the paper : Vijay Mallya

हालांकि आरसीबी कप्तान विराट कोहली पहले ही बोल चुके हैं कि हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया। हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है। 

.
.
.
.
.